ब्रेकिंग न्यूज़.. सीधे वॉर ज़ोन से!

"..अभी-अभी सूचना मिली है कि हमारे संवाददाताओं द्वारा मचाई गयी भारी तबाही से घबरा कर पाकिस्तान से सभी जरनलों ने वीआरएस ले लिया है और अपने मेडल कबाड़ी को बेच सभी हज यात्रा पर चले हैं I मियां इम्ररान खान ने राजनीति से संन्यास ले लिया है और वे प्रधानमन्त्री पद नवाज शरीफ के ससुर के नाती को देकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बालिंग कोच बनने चले गए हैं.."

सावधान! ये नज़ारे कमज़ोर दिल वालों को विचलित कर सकते हैं!

पाकिस्तान के युद्धक्षेत्र में किसी अज्ञात स्थान से ( सुरक्षा कारणों से स्थान का नाम नहीं बताया जा सकता ).


हमारे संवाददाताओं ने पाकिस्तान में भारी तबाही मचा दी है. ज़ी न्यूज़ की 'स्पेशल चिप कमांडों फ़ोर्स' के जाँबाज़ों ने इस्लामाबाद को चारों तरफ से घेर लिया है. फील्ड मार्शल चिपेंद्र चौधरी के नेतृत्व में ख़ुफ़िया चिप लगी विशेष मिसाइलों से दुश्मन की कमांड पोस्ट को तबाह कर दिया गया है.
- कमर्शियल ब्रेक -
जो अपने देश से सचमुच करे प्यार, वो भला इस कंपनी की क्रीम लगाने से कैसे करे इनकार ... भारत माता की जय बोलने वालों को दस परसेंट की भारी छूट ..

न्यूज़ 18 के छापामारों ने अल-जवाहिरी को घेर लिया हैं, ये वही छापामार दस्ता है जिसने सीरिया के कुख्यात आतंकवादी सरगना बगदादी को पूरे सत्ताईस बार मार गिराया था, अगले चाँद मिनटों में ये छापामार अल जवाहिरी को पांचवीं बार मार गिराने में सफल होंगे ...

- कमर्शियल ब्रेक - 
जो नौजवान करना चाहे दिल से देश की रक्षा, वो आज ही पहने इस कम्पनी का बनाया विशेष कच्छा .. सम्पूर्ण स्वदेशी तकनीक से बनाया गया नाड़ालेस कच्छा.

एबीपी न्यूज़ के मैरीन कमांडोज ने करांची बंदरगाह में खड़े पाकिस्तानी जंगी पोतों को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है , सभी पनडुब्बियों के टायर पंक्चर कर दिए गए हैं, और गनबोट्स से गन निकाल दी गयी हैं.

- कमर्शियल ब्रेक - हमारी इस इस कम्पनी का सेंट लगाएं, अपनी सगी बहन को छोड़ मोहल्ले की सभी लड़कियों को पटायें .. देश प्रेम का उय्हा है ज्वार , सेंट लगा कर करो सच्चा प्यार.

आज तक के संवाददाताओं ने लाहौर में दुश्मन के टैंक स्क्वाड्रन को तबाह कर दिया है. उनसे अब इतना धुंवा उठ रहा है कि यहाँ स्टूडियो में बठे विशेषज्ञों को भी खांसी आ रही है और एंकर की आँखों से आंसू निकल रहे हैं.. पाकिस्तान की ऐसी हवा निकाली है सबने की ससुरों के हवाई जहाज उड़ ही नहीं पा रहे हैं.

- कमर्शियल ब्रेक - लड़ाई के मैदान में कभी न होगा घाटा ,, अरे खाइए तो सही हमारी कम्पनी का स्वदेशी आटा ... पूर्णतया घुनमुक्त गेंहू का आटा

क्रेकिंग न्यूज़ - अभी-अभी सूचना मिली है कि हमारे संवाददाताओं द्वारा मचाई गयी भारी तबाही से घबरा कर पाकिस्तान से सभी जरनलों ने वीआरएस ले लिया है और अपने मेडल कबाड़ी को बेच सभी हज यात्रा पर चले हैं I मियां इम्ररान खान ने राजनीति से संन्यास ले लिया है और वे प्रधानमन्त्री पद नवाज शरीफ के ससुर के नाती को देकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बालिंग कोच बनने चले गए हैं. अपने जरनलों और प्रधानमंत्री की यह दशा देख पाकिस्तान के शहीद होने से बचे-खुचे फौजियों ने शहीद होने से साफ़ साफ़ इनकार कर दिया है और वे अपने अपने गाँव जीवित रहते हुए जैविक खेती करने चले गए हैं ...

बने रहियेगा, कहीं जाइएगा नहीं, आप देख रहे देश का दस नम्बरी चैनल (पिछले दस वर्षों से लगातार ब्रह्मांड का नम्बर एक चैनल रहने के कारण हर वर्ष का एक नंबर जोड़ लिया गया है). 

मिर्ची न्यूज़ नेटवर्क... सबसे आगे.. सबसे तेज.. सबसे तीखा!

कमर्शियल ब्रेक - 
अबे कम्पनी वालों जल्दी से आओ रे, जिसको जो बेचना है बेचो.. बाद में मत कहना कि बताया नहीं ...  और हाँ बेचने से पहले एवं बाद में 'भारत माता की जय!' बोलना मत भूलना..